Sunday, April 28, 2024

फर्जीवाड़ा के मुकदमे में मुरादाबाद कोर्ट पहुंची अभिनेत्री अमीषा पटेल, प्रथम अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र किया दाखिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल एक फजीवाड़े के पूर्व से लंबित मुकदमे के चलते मंगलवार शाम को न्यायालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश की कोर्ट में पहुंचीं और प्रथम अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल किया। अभिनेत्री से संबंधित मामला एसीजेएम कोर्ट नंबर-दो में विचारधीन है। उन्होंने समन जारी होने के उपरांत अपनी गिरफ्तारी होने की आशंका में प्रथम अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल किया है।

मुंबई के अंधेरी वेस्ट में गंगा भवन जय प्रकाश रोड वर्साेवा की निवासी अमित पटेल की बेटी व फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कोर्ट को दिए प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि संबंधित परिवाद में उन्हें झूठा एवं रंजिशन फंसाया गया है। अभिनेत्री ने प्रथम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल करते हुए कहा है कि उनके बैंक खाते में किसी प्रकार के पैसे का कोई लेन-देन नहीं हुआ है। स्वयं परिवादी के अवलोकन से स्पष्ट होता है कि वादी द्वारा रुपये राजकुमार गोस्वामी के खाते में भेजे गए होंगे, न कि उनके (अमीषा) के खाते में। लेकिन न्यायालय ने इस तथ्य की अनदेखी करके संबंधित आदेश पारित कर उन्हें तलब किया है। अमीषा ने कहा है कि उनके विरुद्ध वारंट चल रहे हैं जिस कारण उन्हें उनकी गिरफ्तारी की आशंका है। इसलिए वह अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दे रही हैं। अमीषा ने मामले से इनकार करते हुए कहा है कि परिवादी पवन कुमार वर्मा से न तो उनकी कभी कोई डील हुई और न ही रुपये का लेनदेन और न ही डांस करने को लेकर कभी कोई बातचीत। उन्होंने ये भी कहा है कि पवन कुमार वर्मा की तरफ से जो भी रुपये दिए गए वह राजकुमार गोस्वामी के खाते में भेजे गए। जिस कार्यक्रम के लिए रुपये दिए गए, उसके कोई भी संविदा उनसे (अमीषा) नहीं की गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमीषा ने यह भी कहा है कि वह राजकुमार गोस्वामी को जानती तक नहीं हैं और न ही कभी उनसे मुलाकात हुई है। इस मामले में अभिनेत्री के अधिवक्ता अभिषेक कुमार शर्मा ने बताया कि अमीषा पटेल के विरुद्ध कोर्ट ने शमन जारी किए थे। जिसके तहत वह मंगलवार को कोर्ट में पेश हुईं और न्यायालय को प्रकरण में जानकारी देते हुए प्रथम अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र दाखिल किया है।

यह है पूरा प्रकरण:

डबल फाटक मुरादाबाद निवासी परिवादी पवन कुमार वर्मा ड्रीम विजन के नाम से इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं। इनका आरोप है कि उनके ग्राहक आयुष अग्रवाल की शादी में 16 नवंबर 2017 को डांस करने के लिए उन्होंने अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये में बुलाया था। इस तिथि से पहले 11 लाख रुपये उनसे विपक्षी राजकुमार ने प्राप्त कर लिए थे। पवन कुमार वर्मा का कहना है कि बातचीत होने के बाद उन्होंने अमीषा के रुकने-ठहरने का भी इंतजाम कर लिया था। इसके बाद विपक्षी अहमद शरीफ, सुरेश परमार व राजकुमार गोस्वामी ने कहा कि दो लाख रुपये अलग से और अदा करो तभी अमीषा डांस के लिए आएंगी। लेकिन वह नहीं आई थीं और उनके रुपये भी नहीं लौटाए गए। इस मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सुनवाई करते हुए 11 फरवरी 2019 को समन जारी कर तीनों आरोपितों को न्यायालय में तलब किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय