Saturday, April 27, 2024

एनसीआर में स्पलैण्डर मोटरसाइकिलें चुराने वाले दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ व बुलंदशहर में खासकर स्पलैण्डर मोटरसाइकिलें चोरी करने वाले एक गैंग के दो शातिर वाहन चोरों को थाना बीटा-दो पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की 16 मोटरसाइकिलें बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-दो पुलिस ने एक सूचना के आधार पर पवन पुत्र सुंदर तथा शिव पुत्र रामस्वरूप को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनका एक साथी सचिन फरार है। अपर उपायुक्त में बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 16 मोटरसाइकिलें बरामद किया है। उन्होंने बताया कि उनकी गिरफ्तारी एच्क्षर पुलिस चैकी के पास से हुई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों की  निशादेही पर नटो की मढैय्या इन्डेन गैस एजेन्सी गोदाम के पास खाली पडे गोदाम के अन्दर घनी झाडियों में छुपाकर खडी की गयी उक्त मोटरसाइकिलें बरामद की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्तगण शातिर किस्म के वाहन चोर हैं जो कि रैकी करके खासकर स्पलैण्डर मोटरसाइकिल को निशाना बनाकर दिल्ली एनसीआर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा के भिन्न-भिन्न स्थानों से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। अभियुक्त, पूर्व में भी मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में जेल जा चुके है जो जमानत पाकर पुनः मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं कर रहे थे। उन्होंने बताया कि बदमाश राष्ट्रीय राजधानी से वाहन चोरी करने के बाद उसके फर्जी दस्तावेज बनाकर बेचते हैं। पुलिस इनके गैंग के अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय