Sunday, April 28, 2024

विपक्ष मुद्दाविहीन,भाजपा की बनेगी सरकार: अनुप्रिया पटेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रामपुर। केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को कहा कि विपक्ष के पास जनहित का कोई मुद्दा नहीं है और सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परफॉर्मेंस चुनाव नतीजों में सबसे अच्छी होगी।
जिले में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और हमारे सहयोगी दल भाजपा की परफॉर्मेंस चुनाव में सबसे अच्छी होगी। जनता का आशीर्वाद एक बार फिर सहयोगी पार्टी को मिलेगा।

उन्होने कहा कि उनकी पार्टी के गठन से ही जातिगत जनगणना की पक्षधर रही है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। 2024 में भाजपा के साथ अपना दल पांचवां चुनाव लडने जा रहा है। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के चलते एक बार फिर गठबंधन को जनता का आशीर्वाद मिलेगा। उनकी पार्टी आने वाले चुनाव के लिए मंडलवार सभाएं कर रही है। जनता के बीच जाकर अपनी बात रख रहीं हैं। इसी के चलते आज जिले में जनसभा का आयोजन किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक सवाल के जवाब में अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अभी टिकट को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। रामपुर में क्या होगा किसे टिकट मिलेगा यह बाद की बात है। यह वक्त संगठन को मजबूत करने का है और संगठन को मजबूत करने का ही काम चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय