Wednesday, April 17, 2024

एक्ट्रेस किरण खेर हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

दुनिया भर में एक बार फिर कोरोना धीरे-धीरे पैर पसारता नजर आ रहा है। एक बार फिर कोरोना की एंट्री बॉलीवुड में हो गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और नेता किरण खेर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी खुद किरण खेर ने दी है। किरण खेर ने ट्वीट किया कि, ”मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करा लें।”

किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा रक्त कैंसर का पता 2021 में चला था। यह खबर उनके पति और अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी थी। किरण खेर बीमारी के इलाज के दौरान बड़े पर्दे से एक साल दूर रहीं और पिछले साल रियलिटी शो ”इंडियाज गॉट टैलेंट” में जज के रूप में वापसी की। किरण खेर ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में मां का किरदार निभाया है। उन्होंने ”देवदास”, ”रंग दे बसंती”, ”हम तुम, दोस्ताना”, ”मैं हूं ना” जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल की। 1985 में किरण खेर ने अभिनेता अनुपम खेर से शादी की। उन्होंने पहले गौतम बेरी से शादी की थी और 1981 में सिकंदर खेर को जन्म दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किरण खेर ने 1983 में पंजाबी फिल्म ”आसरा प्यार दा”से अभिनय की शुरुआत की। लगभग पांच साल तक पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद किरण खेर ने 1988 में फिल्म ”पेस्टोंजी” से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद किरण खेर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय