Sunday, May 12, 2024

अध्ययन सुमन ने कास्टिंग निर्देशकों पर साधा निशाना, कहा- मेरे साथ कुत्तों जैसा बर्ताव हुआ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

‘राज’, ‘हार्टलेस’ और ‘इश्क क्लिक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अध्ययन सुमन ने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए काफी पापड़ बेले, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। अब उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में काफी तिरस्कार मिला। लोगों ने उन्हें सलाह दी कि उन्हें बड़े लोगों के साथ पार्टी करनी चाहिए। अभिनेता ने कहा, लोग मुझसे कहते थे कि अरे जा ना पार्टी कर, उनसे साथ घुल-मिल।

अध्ययन सुमन ने बताया कि नौकरी पाने के लिए उन्होंने जो कुछ भी किया, वह किया, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। अध्ययन ने कहा, मुझे रात के 2 बजे कास्टिंग डायरेक्टर्स का फोन आया और उन्होंने कहा कि अभी आजा पार्टी करने के लिए और मैं ऐसी पार्टियों में जाता था। मैं नौकरी पाने के लिए बेताब था, लेकिन कुछ समय बाद मुझे कुत्ते जैसा महसूस हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अध्ययन ने ये भी बताया कि वो उन कास्टिंग डायरेक्टर्स को मना भी नहीं कर सकते थे, क्योंकि अगर वो ऐसा करते तो उनके ईगो को ठेस पहुंचती। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि निर्देशक कलाकारों को इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के आधार पर भी कास्ट करते हैं। जिनके ज्यादा फॉलोअर्स होते हैं उन्हें मौका मिलता है। हालांकि अध्ययन का कहना है कि वह रील आदि नहीं बना सकता, क्योंकि उसे यह सब पसंद नहीं है। वह सिर्फ अभिनय करना चाहता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय