Saturday, April 27, 2024

एकतरफा प्यार में की थी छात्रा की हत्या, अब फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने खुद को भी मार ली गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। एकतरफा प्यार में रांची के एक कॉलेज की छात्रा निवेदिता नयन की गोली मारकर हत्या करने वाले अंकित ने शनिवार को फेसबुक पर लाइव आकर खुद को भी गोली मार ली। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने रांची के कोकर अयोध्यापुरी मुहल्ले से उसकी लाश बरामद कर ली है। उसने शुक्रवार देर शाम रांची शहर के हरमू में निवेदिता की हत्या उस वक्त कर दी थी, जब वह अपनी सहेली के साथ हॉस्टल लौट रही थी।

20 वर्षीय निवेदिता और उससे एकतरफा प्यार करने वाला अंकित दोनें बिहार के नवादा के रहने वाले थे। निवेदिता के पिता पटना के एक कॉलेज में प्रोफेसर हैं। निवेदिता रांची में एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। उसके पिता और परिजनों को शुक्रवार शाम जब वारदात की जानकारी दी गई तो उन्होंने अंकित पर संदेह जताया था। उन्होंने पुलिस को बताया था कि अंकित उनकी बेटी को लगातार परेशान कर रहा था। वह उसपर शादी के लिए दबाव बना रहा था और ऐसा न करने पर उसकी हत्या की धमकी भी दे रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने भी वारदात की जो सीसीटीवी फुटेट निकाली थी, उससे इस बात की पुष्टि हो गई थी कि उसने ही अपने एक दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद से पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी। इधर शनिवार को रिम्स में निवेदिता के पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया।

इस बीच शनिवार शाम उसने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को गोली मार ली। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर उसकी डेड बॉडी बरामद कर ली है। एफएसएल की टीम ने भी वहां से साक्ष्य इकट्ठा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय