Wednesday, April 24, 2024

गजियाबाद में VIP सोसायटी में डॉक्टर के फ्लैट का दरवाजा तोड़कर घर में घुसे बदमाश, किया हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। जिले में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद भी बदमाश बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। इसकी बन गई एक बार उस वक्त देखने को मिली, जब थाना नंद ग्राम क्षेत्र अंतर्गत आने वाली वीवीआइपी सोसाइटी के अंदर एक डॉक्टर के फ्लैट का दरवाजा तोड़कर बदमाश अंदर घुसे और घर में मौजूद एक महिला और उसके बेटे पर जानलेवा प्रहार कर दिया।

इस दौरान मां और बेटे दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए।जैसे ही उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर दौड़े, इसी बीच बदमाश मौके से भाग खड़े हुए। बड़ा सवाल यह है कि हाई राइज सोसाइटी में तमाम सीसीटीवी कैमरे और गार्ड मौजूद रहते हैं उसके बावजूद भी इस तरह की घटना को अंजाम दीया जाना सिक्योरिटी सिस्टम पर एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा हो जाता है। आखिर बदमाश किस मंशा से घर में घुसे और उन्होंने मां बेटे पर क्यों प्रहार किया यह घटना का खुलासा होने के बाद ही साफ हो पाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी ने बताया कि थाना नंदग्राम क्षेत्रान्तर्गत VVIP सोसाइटी में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा फ्लैट के दरवाजे की जाली काटकर फ्लैट के अंदर प्रवेश किया गया और फ्लैट में रहने वाली महिला व उनके बेटे को चोट पहुंचाई गयी। इस घटना की सूचना को तत्काल स्थानीय पुलिस एवं PRV द्वारा अटेंड किया गया। मौके पर महिला व उनके घायल बेटे को तत्काल हॉस्पिटल भेजा गया। प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र घटना का अनावरण किया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय