Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में शीतलहर से बचाने को प्रशासन हुआ अलर्ट, एडीएम ने किया शेल्टर होम का निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुजफ्फरनगर।  शीतलहर से कोई जनहानि न हो, इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से चाक-चौबन्द व्यवस्था की जा रही है। इन व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने रेलवे रोड स्थित रैन बसेरे का औचक निरीक्षण किया।
इससे पूर्व उन्होने रेलवे स्टेशन पहुंचकर प्लेटफार्म के आसपास मौजूद लोगों को बताया कि शीतलहर में आश्रय स्थल/शेल्टर होम में आश्रय ले सकते हैं । उन्होंने सडक किनारे चिन्हित स्थलों पर चल रहे अलाव का भी निरीक्षण किया । भीषण ठंड में अलाव व्यवस्था की जिला स्तर पर समीक्षा हो रही है। अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह स्वयं इसकी कमान सभाले हुए हैं।
जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी के निर्देशन में एडीएम प्रशासन की  टीम लगातार जरूरतमंदों को कम्बल वितरण कर रही है और जनपद में चिन्हित स्थलों पर अलाव जलाये जा रहे हैं। शेल्टर होम के जरिये जरूरतमन्दों को आश्रय मिल रहा है, इन्हीं सब व्यवस्थाओं को परखने के लिए अपर जिलाधिकारी प्रशासन सडक पर निकले और औचक निरीक्षण की इस कडी में शेल्टर होम में मौजूद लोगो से जानकारी ली गयी । लोगों ने उनको बताया कि शेल्टर होम की व्यवस्था संतोषजनक है । यहां से वह मौजूद कर्मचारियों व अधिकारियों के कार्य से अत्याधिक संतुष्ट दिखे।
रेलवे स्टेशन पर कुछ परिवार ट्रेन का इन्तजार करते मिले। रेलवे रोड पर जल रहे अलाव का भी एडीएम ने निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि  सभी तहसीलों, नगर पालिका एवं जिला स्तर के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि इन व्यवस्थाओं का वह जायजा लेते रहें, किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय