Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में दुकानों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, दुकानदारों ने किया विरोध में हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
बुढ़ाना- कस्बे के नदी मंदिर मार्ग पर नाले पर बनी पांच दुकानों को नगर पंचायत की टीम ध्वस्त करने पहुंची। दुकानदारों ने ध्वस्तीकरण के विरोध में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार सतीश चंद बघेल व इंस्पेक्टर बृजेश यादव ने दुकानदारों को समझाया और पुलिस बल की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण किया गया।
नगर पंचायत ईओ सुधीर कुमार मिश्रा ने बताया कि नाले पर बनी दुकान मालिकों को नियमानुसार नोटिस तामील  करवाए गए थे। नाटिस मिलने के बाद भी दुकान खाली नही की जा रही थी। नगर पंचायत द्वारा दी गई यह दुकाने नाले के ऊपर बना ली गई थी।
कस्बे में गंगा नमामि योजना के अंतर्गत एचटीपी प्लांट का निर्माण किया गया है। जहां पर नालों के पानी को साफ कर नदी में प्रवाहित किया जाएगा। इसके लिए नाले का डायवर्जन सिस्टम बनाया जाएगा। इसके लिए दुकान वालो को नोटिस दे रखे थे।
जेसीबी मशीन लगाकर दुकानों को ध्वस्त किया गया। दुकानदार इस्लाम, मुरसलीन व अनवार आदि का कहना है कि दुकानों को जबरन अवैध रूप से गिराया गया है। प्रशासन से कस्बें में दूसरी जगह दुकान की जगह आवंटित करने का आश्वाशन मिला था।  इस दौरान नगर पंचायत कर्मी भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय