Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में दो शातिर मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार, लूट के 17 मामले हैं दर्ज

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने दो शातिर मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है। यह शातिर बदमाश लुटेरे पिछले 5 सालों से अलग-अलग जिलों में मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इन पर गाजियाबाद के अलग-अलग थानों में 17 मोबाइल लूट के मामले दर्ज हैं। आरोपी दिल्ली के एक इलाके में किराए का कमरा लेकर रहते हैं और गाजियाबाद के कौशांबी खोला और इंदिरापुरम थाने में रेकी कर मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे।

एसीपी इंदिरापुरम के मुताबिक बीते कई दिनों से गाजियाबाद के कौशांबी थाना इलाके, खोड़ा और इंदिरापुरम इलाके में मोबाइल लूट की कई वारदातों को कुछ अपराधी अंजाम दे रहे थे। इनकी तलाश में पुलिस ने हर थाने के अलग-अलग टीमें बनाई थीं और सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया था। जिसके बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी और अमन और रोहित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यारों की बीते 5 सालों से ज्यादा के समय से मोबाइल लूट की वारदात को अलग-अलग जिलों में अंजाम देते आए हैं। काफी दिनों से यह दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे और गाजियाबाद के इलाके में मोबाइल की घटनाओं को अंजाम देते थे। पकड़ा गया एक आरोपी अमन बदायूं का रहने वाला है और वहां पर भी इसके ऊपर करीब 7 मुकदमे दर्ज हैं और गैंगस्टर पर भी इस पर कार्रवाई हो चुकी है।

पकड़े गए बदमाश कई अन्य जिलों में अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं और जब वहां पर ये पुलिस की पहचान में आ जाते हैं। तो ये अपना ठिकाना बदल देते थे। दूसरे जिलों में जाकर ये लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। पकड़े गए आरोपियों में अमन पढ़ा लिखा नहीं है, जबकि दूसरा आरोपी रोहित बीसीए किया हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय