Sunday, September 8, 2024

मुजफ्फरनगर में बैरंग लौटा प्रशासन का बुलडोजर, महिलाओं ने किया टीम का विरोध

चरथावल। कस्बे में जिलाधिकारी के आदेश पर तालाब की भूमि से अवैध निर्माण हटवाने पहुंची राजस्व विभाग की टीम को महिलाओं का विरोध झेलना पड़ा। विरोध के चलते राजस्व विभाग की टीम बैरंग लौट गईं।

जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी के निर्देश पर चरथावल में तालाब की भूमि पर अवैध निर्माण हटवाने गई राजस्व विभाग की टीम के साथ महिलाओं के द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया, जिसको लेकर वहां पर जमकर हंगामा हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दे कि सदर तहसीलदार संजय सिंह, नायब तहसीलदार हरेंद्र पाल, कानूनगो प्रवीण गुप्ता, लेखपाल सहित सीओ सदर विनय गौतम, चरथावल थाना प्रभारी ओपी सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे। जैसे ही उनके द्वारा तालाब पर किए गए अवैध कब्जे को हटाने का बुलडोजर के माध्यम से प्रयास किया गया, तो वहां पर महिलाओं द्वारा जमकर हंगामा कर दिया गया।

अधिकारियों द्वारा महिलाओं को समझाने बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं माने, जिसके बाद अधिकारी बिना अतिक्रमण हटाए, वहां से लौट आए और उनके द्वारा चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तालाब से जल्द   ही अतिक्रमण नहीं हटाया गया, तो  फिर वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। महिलाओं का कहना था कि प्रशासन बड़े कब्जाधारियों को बचाकर खानापूर्ति कर गरीबों को निशाना बना रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय