Friday, May 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में तहसील सदर में अधिवक्ताओं व दस्तावेज लेखकों ने हड़ताल कर किया धरना-प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। तहसील सदर में कार्यरत अधिवक्ता और दस्तावेज लेखक धरना प्रदर्शन करते हुए पूर्णतया कलमबन्द हडताल पर रहे।
तहसीलदार सदर के कार्यालय व उपनिबन्धक कार्यालय में व्याप्त अनियमितताओं और वाद कार्यों में चली आ रही लेट लतीफी और जन सामान्य को आ रही अत्यधिक परेशानियों व जन सामान्य का हो रहे शोषण को लेकर तहसील सदर में कार्यरत अधिवक्ताओं और दस्तावेज लेखकों ने हडताल रखकर संयुक्त रूप से धरना प्रदर्शन कर अपना रोष व्यक्त कर पूर्णतया कलमबन्द हडताल पर रहे।

धरने को सम्बोधित करते हुये तहसील बार संघ के अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार काम्बोज एडवोकेट व दस्तावेज लेखक संघ के अध्यक्ष अशोक कुमार त्यागी ने संयुक्त रूप से कहा कि पहली बार तहसील सदर में ऐसा देखा जा रहा है, कि पिछले एक माह से भी अधिक समय से विभागीय राजस्व विभाग की आनलाईन साईट बन्द पड़ी है, जिसके चलते दाखिल खारिज का कोई नया वाद दायर नहीं हो पा रहा है और न ही निस्तारण हो पा रहा है तथा वीड हो चुकी फाईलो का भी दाखिल खारिज का वाद दायर नहीं किया जा रहा है, जिस कारण किसान व जन मानस तहसील के चक्कर काटते रहते है। सभा में जन मानस के हो रहे शोषण को लेकर भी सदस्यों ने अपना रोष व्यक्त किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यदि इन समस्याओं का निस्तारण सम्बन्धित अधिकारियों द्वारा अति शीघ्र नही किया गया, तो यह धरना-प्रदर्शन अनिश्चित कालीन हड़ताल के रूप में तालाबन्दी में परिवर्तित कर दिया जायेगा। धरने का संचालन संजय शिवम एडवोकेट ने किया तथा धरना स्थल पर मुख्य रूप से मनोज पाल एडवोकेट, हाजी कमरुज्जमा एडवोकेट, हेमन्त अरोरा एडवोकेट, अखिलेश जिन्दल एडवोकेट, सुशील त्यागी एडवोकेट, गोपाल सिंह एडवोकेट, शशीकान्त शर्मा दस्तावेज लेखक, अनिल संगल दस्तावेज लेखक, राकेश मित्तल दस्तावेज लेखक, आदेश कुमार शर्मा दस्तावेज लेखक, आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय