Saturday, May 11, 2024

कानपुर में दबंग हमलावरों के खिलाफ एकजुट हुए अधिवक्ता, हड़ताल की दी धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। अधिवक्ता पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में गुरुवार को अधिवक्ता एकजुट हुए और प्रदर्शन करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। अधिवक्ताओं का कहना है कि दबंग हमलावरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हो और जल्द गिरफ्तारी की जाये।

कानपुर लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पंडित रविन्द्र शर्मा के नेतृत्व में गुरुवार को पदाधिकारियों व सदस्यों ने कचहरी में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि बुधवार को कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक अधिवक्ता राम नवल कुशवाहा के ऊपर दबंगों ने हमला कर दिया था, जिसमें वह गंभीर हालत में हैलट हास्पिटल में भर्ती हैं।

प्रदर्शन करते हुए कानपुर लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र शर्मा ने बताया कि अधिवक्ता के इस मामले में जूही पुलिस ने दबंगो के खिलाफ हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। इस बात पर जब उन्होंने जूही इंस्पेक्टर से बात की तो इंस्पेक्टर ने कहा कि अधिकारियों का दबाव है। इसी के संबंध में उन्होंने ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर से बात करके आरोपियों के खिलाफ हत्या करने का प्रयास जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। कानपुर लॉयर्स एसोसिएशन अध्यक्ष ने कहा कि अगर अधिवक्ताओं को साथ ऐसा ही होता रहा तो वह सभी सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे और हड़ताल कर देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय