Sunday, October 6, 2024

बाराबंकी में विवाद के बाद युवक ने महिला पर चढ़ा दी पिकअप, हुई मौत

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद गुस्साये युवक ने दूसरे पक्ष की महिला पर पिकअप चढ़ा दी है, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो बच्चे घायल हो गये हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना असंद्रा इलाके के मोतिकपुर गांव निवासी रउफ और रईस सगे भाई है। गुरूवार देर शाम दोनों के परिवारों का विवाद पड़ोसी अब्दुल गफ्फार के यहां से चल रहा था। आरोप है कि अब्दुल गफ्फार के पक्ष ने रउफ के पक्ष के एक बच्चे को जमकर पीटा जिसमें वह लहूलुहान हो गया, इसे लेकर दोनों पक्षों में तनातनी हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि भारी शोरगुल के दौरान रउफ के पक्ष के एक युवक ने अपनी पिकअप स्टार्ट की और अचानक तेज एक्सीलेटर लेते हुए अब्दुल गफ्फार की पत्नी कतीबुल निशा (60) पर चढ़ा दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, इसे लेकर गांव में दहशत फैल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात संभाले। इस दौरान पता लगा कि एक बच्चा पिटाई से घायल है जबकि दूसरा पिकअप की चपेट में आकर। पुलिस ने दोनों बच्चों को तत्काल स्थानीय अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने पिकअप बरामद कर ली है। रउफ और रईस के परिवार के सभी सदस्य घर छोड़कर भाग गए हैं। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों का इलाज कराया जा रहा है। गांव में पुलिस तैनात है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय