Sunday, May 19, 2024

अमित शाह के बाद जेपी नड्डा से मुलाकात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में नवगठित मंत्रिमंडल के मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर विचार-विमर्श का दौर जारी है। शुक्रवार को दिन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अभी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात कर रहे हैं।

दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली और बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में मध्य प्रदेश में मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर अहम चर्चा हुई है। बताया जा रहा है कि उनके भोपाल लौटते ही जल्द ही मंत्रियों के बीच विभागों का आवंटन कर दिया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उन्हें आगामी 1 जनवरी, 2024 को प्रदेश में साइबर तहसील व्यवस्था लोकर्पित करने का भी अनुरोध किया है। इस आमंत्रण को अमित शाह ने स्वीकार कर लिया है।

शाह के अलावा मुख्यमंत्री मोहन यादव ने केंद्रीय आवासन और शहरी कार्य एवं पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी से भी उनके आवास पर भेंट कर प्रदेश के विकास से जुड़े उनके मंत्रालय से संबंधित विविध विषयों पर विस्तृत चर्चा की। मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना जैसी आवासन और शहरी कार्य योजनाओं में प्रदेश उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश के स्थानीय निकाय और अधिक प्रगति करेंगे। केंद्रीय मंत्री पुरी ने अपने मंत्रालय से संबंधित सभी प्रकरणों में राज्य सरकार को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय