Saturday, May 18, 2024

ललन सिंह के हटने के बाद भाजपा ने अब कर दी जदयू में टूट की भविष्यवाणी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। जनता दल युनाइटेड के अध्यक्ष पद आखिरकार ललन सिंह को छोड़ना पड़ा। इस बात की भविष्यवाणी सबसे पहले भाजपा के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने की थी। अब मोदी ने जदयू के टूट का दावा किया है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद से मिलकर जदयू को तोड़ने में लगे ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाये जाने की हमारी भविष्यवाणी सप्ताह भर के भीतर सच हुई, लेकिन यह खेल की शुरुआत है, अंत नहीं। उन्होंने कहा कि पार्टी का टूटना तय है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदी ने कहा कि ललन सिंह के हटने की खबरों को जो लोग ‘ मीडिया और भाजपा का खेल’ बता रहे थे, उन्हें अब कुछ दिन मुँह छिपाना पड़ेगा। ललन सिंह को हटाये जाने पर जदयू कार्यालय में मिठाइयां बाँट कर और पटाखे छोड़ कर कार्यकर्ताओं ने ऐसी खुशी मनायी, जैसे उन्हें किसी गलत आदमी से मुक्ति मिली हो।

उन्होंने दावा किया कि जदयू के भीतर दो गुट बन चुके हैं। एक खेमा लालू समर्थक है, जिसके 12 से ज्यादा विधायकों को ललन सिंह अपने पीछे खड़ा कर चुके थे। दूसरा गुट भाजपा के प्रति सद्भाव रखता है। मोदी ने कहा कि यदि समय रहते ललन सिंह को नहीं हटाया गया होता, तो वे लालू प्रसाद के एजेंट के तौर पर काम करते हुए जदयू का राजद में विलय करा कर ही मानते। उन्होंने कहा कि ललन सिंह चुप बैठने वाले नहीं है, इसलिए कुछ और गुल खिलाएँगे। जदयू को अब उनसे और सावधान रहने की जरूरत है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय