Saturday, April 27, 2024

दिल्ली में दो मासूम बच्चों की गला रेत कर हत्या की कोशिश के बाद पिता ने भी की खुदकुशी की कोशिश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारत नगर थाना इलाके की वजीरपुर जेजे कॉलोनी में एक दिल दहला देने वाला मामला आया सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने दो और 5 साल के बच्चे की गला रेत कर हत्या की कोशिश के बाद खुद भी की आत्महत्या की कोशिश की। घटना सोमवार शाम करीब 6:30 की है। इस घटना के दौरान 2 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि पांच साल का बच्चा और उसके पिता अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। पुलिस ने दो साल के बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की शाम करीब 6:30 बजे भारत नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि वजीरपुर जेजे कॉलोनी के एल ब्लॉक में एक शख्स ने अपने दोनों बच्चों की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया है और खुद को भी कमरे में बंद कर कर चाकू से गर्दन काट ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर एक दो साल का और एक पांच साल के दो बच्चे घायल पड़े थे जबकि पिता ऊपर फर्स्ट फ्लोर के कमरे में घायल पड़ा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस तुरंत तीनों को नजदीक के दीपचंद बंधु हॉस्पिटल में ले गई। जहां उपचार के दौरान दो साल के मासूम बच्चे प्रिंस की मौत हो गई। जबकि उसका बड़ा भाई सार्थक और उसके पिता राकेश का इलाज अभी जारी है। दोनों को फिलहाल राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

वहीं राकेश के पड़ोसियों का कहना है कि राकेश शराब का नशा करता था और दिन भर इधर-उधर आवारा घूमता रहता था। वहीं राकेश के परिवार ने बताया कि वह 2 दिन से चाकू लेकर घूम रहा था। सोमवार की शाम को उसकी पत्नी से उसकी किसी बात पर कहा सुनी हुई जिसके बाद वह गुस्से में आया और उसने अपने दोनों बच्चों की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। उसके बाद खुद को भी कमरे में बंद करके चाकू से घायल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने इसमें हत्या और आत्महत्या के प्रयास का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय