Wednesday, June 26, 2024

राजस्थान में अंजू के बाद दो बच्चों की मां भागी कुवैत!

जयपुर। राजस्थान से अंजू के पाकिस्तान जाने के ठीक बाद डूंगरपुर की दो बच्चों की मां कथित तौर पर दूसरे समुदाय के अपने प्रेमी के साथ कुवैत भाग गई है।

बुर्का पहने महिला की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई। इस संबंध में पाटीदार समाज और हिंदू संगठनों ने कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चितरी (डूंगरपुर) थाना अधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि मुकेश पाटीदार ने 15 जुलाई को अपनी पत्नी दीपिका (35) की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। मुकेश ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को 14 साल हो गए हैं और उनकी एक 13 साल की बेटी और आठ साल का बेटा है।

वह खुद मुंबई में काम करता है। 10 जुलाई को उसकी पत्‍नी  तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर गुजरात चली गई। वह अक्सर बीमार होने की बात कहकर धार्मिक स्थल पर आती-जाती रहती थी। 11 अगस्त को उन्हें बताया गया कि उनकी पत्‍नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुकेश ने पुलिस को बताया कि ”12 अगस्त को उसने दीपिका से कई बार बात की थी, क्योंकि उसे बताया गया था कि वह (पत्‍नी) अस्पताल में भर्ती है। 13 अगस्त को दीपिका ने मुकेश को व्हाट्सएप कॉल किया और कहा कि तुम मुझसे नाराज़ हो, इसलिए मैं बाहर आ गई हूं। मुकेश मुंबई से डूंगरपुर के लिए रवाना हुए।”

इसी बीच बुर्का पहने दीपिका की एक युवक के साथ वाली फोटो वायरल हो गई। फोटो में दीपिका के साथ दिख रहा युवक गुजरात में हिम्मतनगर के नवानगर का रहने वाला इरफान हैदर था।

मुकेश ने कहा कि इरफान हैदर ने पहले उसकी पत्‍नी का ब्रेनवॉश किया, फिर उसे अपने साथ ले गया। कुवैत ले जाकर दीपिका का धर्म परिवर्तन कराया गया है। आरोपी ने अपना असली नाम, धर्म और पता छिपाकर दीपिका को धोखा दिया।

शादीशुदा होने के बावजूद वह उसे भगा ले गया है। हिंदू संगठनों और पाटीदार समाज ने आरोपी की गिरफ्तारी और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई के साथ ही उसकी पत्नी की वापसी की मांग की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय