Saturday, April 27, 2024

हिंदुओं के बाद अब ममता बनर्जी की पार्टी ईसाइयों को बना रही निशाना : अमित मालवीय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी एवं भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ममता बनर्जी की करीबी नेता अनन्या बनर्जी पर ईसाइयों के अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि संदेशखाली में हिंदू समुदाय को निशाना बनाने के बाद अब ममता बनर्जी की पार्टी ईसाइयों को निशाना बना रही है। मालवीय ने ममता बनर्जी से माफी मांगने और अनन्या बनर्जी को बर्खास्त करने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित मालवीय ने अनन्या बनर्जी के भाषण के एक वीडियो को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर यह आरोप लगाया, ” हिंदू समुदाय को निशाना बनाने और संदेशखाली में शाहजहां शेख और उसके लोगों को मनमानी करने की अनुमति देने के बाद, ममता बनर्जी की पार्टी अब ईसाइयों को निशाना बना रही है। कोलकाता नगर निगम में शक्तिशाली टीएमसी पार्षद और ममता बनर्जी की करीबी मानी जाने वाली अनन्या बनर्जी ने अपने विकृत भाषण में कहा कि पश्चिमी देशों में चर्च के सदस्यों (पादरियों और ननों) के बीच यौन संबंध बहुत असामान्य नहीं हैं।”

 

भाजपा नेता ने इसे चर्च पर सीधा हमला बताते हुए कहा, “यह चर्च की संस्था पर सीधा हमला है, जो ईसाई आस्था का केंद्र है। यह अकल्पनीय है कि केएमसी, जो भारत के सबसे पुराने नगर निकायों में से एक है, जिसका अतीत गौरवशाली है, का एक पार्षद इस तरह की बेकार की बातें करता है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस, डॉ बिधान चंद्र रॉय, चितरंजन दास जैसे लोगों ने इस संस्था का नेतृत्व किया है। अब, फिरहाद हकीम जैसे लोगों के नेतृत्व में इस संस्था का पतन पूरा हो गया है। ममता बनर्जी को तुरंत ईसाई समुदाय से माफी मांगनी चाहिए, एक औपचारिक निंदा जारी करनी चाहिए और अनन्या बनर्जी को बर्खास्त करना चाहिए।”

 

अनन्या बनर्जी को ममता बनर्जी की करीबी नेत्री बताते हुए मालवीय ने अपने दूसरे पोस्ट में कहा कि 2024 में उन्हें लोकसभा चुनाव में टीएमसी का उम्मीदवार बनाया जा सकता है और उनका यह घृणित बयान टीएमसी नेतृत्व की मानसिकता को दर्शाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय