Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवक की हत्या कर शव बिटोडे में रखकर जलाया, पुलिस ने अवशेष बरामद किये

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। शुक्रवार की शाम लापता हुए युवक का अधजला शव रविवार प्रात: जले हुए बिटोडे की राख से बरामद होने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया।

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय द्वारा हत्याकांड का शीघ्र खुलासा करके हत्यारों को जेल भेजने का आश्वासन देने से ग्रामीण शांत हुए। जानकारी के अनुसार कुलदीप उर्फ़ दीपक पुत्र सुभाष निवासी ग्राम शाहपुर मूल निवासी गांव तितरवाडा जनपद शामली बचपन से ही अपने मामा के यहां शाहपुर में रह रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि शुक्रवार रात को खाना खाने के दौरान मोबाईल फोन पर आई कॉल सुनकर कुलदीप उर्फ दीपक थोड़ी देर में वापस आने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक कुलदीप उर्फ दीपक के घर वापस ना लौटने से चिंतित मां बबीता ने सभी जगह तलाश करने पर दीपक का कोई पता ना चलने के चलते कोतवाली में तहरीर देकर गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बताया गया कि रविवार प्रात: पांच बजे लापता दीपक के मकान से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर सड़क किनारे खड़े गांव के ही रहने वाले सरजू के बिटोड़े को धूं-धू  जलता देख मौके पर ग्रामीणों का हुजूम लग गया। पानी डालकर बिटोडे की आग बुझाने के बाद राख में एक अधजला शव दिखाई देने से ग्रामीणों में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही कोतवाल संजीव कुमार ने दलबल के साथ गांव पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

इस दौरान लापता दीपक के परिजन भी मौके पर आ गए। कुछ देर बाद शव की शिनाख्त लापता 20 वर्षीय दीपक के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। देखते ही देखते परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हंगामा शुरू कर दिया।

सीओ डा. रविशंकर मिश्रा व कोतवाल संजीव कुमार के समझाने बुझाने का ग्रामीणों पर कोई असर नहीं हुआ। मौके पर आए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय द्वारा दीपक के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करके जेल भेजने का आश्वासन देने पर गुस्साए परिजन शांत हुए। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बाद में डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।

पुलिस ने मृतक की मां बबीता की तहरीर पर मृतक दीपक की गुमशुदगी को अपहरण और हत्या की धारा में तरमीम करके हत्याकांड का शीघ्र खुलासा करने की अपनी कवायद शुरू कर दी है। दूसरी ओर दीपक की हत्या कर शव जलाने को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय