Sunday, May 5, 2024

इटावा में भूमाफिया अनीश पासू का सितारा माल जमीदोज, 20 करोड़ की है सम्पत्ति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा – उत्तर प्रदेश के इटावा  जिला प्रशासन ने भू माफिया अनीश पाशू की गैर कानूनी तरीके से अर्जित की गई संपत्ति से बनाए गए सितारा मार्केट को गुरुवार को बुलडोजर के जरिए ध्वस्त करा दिया है।

सितारा मार्केट की लागत एक अनुमान से 20 करोड़ के आसपास आंकी जा रही है। जिला प्रशासन ने सुबह आठ बजे ढोल नगाड़ों के बीच मुनादी कर दी। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस व पीएसी बल की तैनाती की गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीएम जय प्रकाश,एसपी सिटी कपिल देव सिंह, उपजिलाधिकारी सदर विक्रम सिंह राघव व सीओ सिटी अमित कुमार सिंह पुलिस बल के साथ सुबह से ही कटरा पुर्दल खां व मेवाती मोहल्ला में पहुंच गए थे।

नगर पालिका की तीन जेसीबी मशीन व कर्मचारियों की मदद से सितारा मार्केट को गिराने की कार्रवाई शुरू की गई। यह मार्केट उसकी पत्नी कहकशा बेगम के नाम है। वार्ड से दो बार सपा से सभासद रह चुकी है। 1984 से अपराध की दुनिया में उतरे अनीश पासू के खिलाफ अब तक हत्या समेत 47 अपराधिक मामले इटावा और इटावा के आसपास दर्ज है इस के बेटे मुन्ना उर्फ इरफान के खिलाफ 12 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

पासू के आतंक का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पासू की पत्नी कहकशा बेगम उर्दू मोहल्ला वार्ड से सभासद के रूप में दो दफा समाजवादी पार्टी से निर्विरोध निर्वाचित हो चुकी है।

बिना नक्शा पास कराए पासू ने सितारा मार्केट का निर्माण कराया था, जिला प्रशासन ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई के तहत इस निर्माण को गैरकानूनी माना जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय