Sunday, April 28, 2024

कानपुर देहात की घटना में जिम्मेदार अधिकारियों पर सरकार नहीं कर रही कार्रवाई : अखिलेश यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बजट सत्र के दूसरे दिन भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सदन की कार्यवाही के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि कानपुर देहात में मां-बेटी के मौत की घटना सरकार के इशारे पर हुई है।

बुलडोजर चलाकर सरकार गरीबों को परेशान कर रही है। सरकार की बुलडोजर नीति गरीबों की जान ले रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिलेश यादव ने कहा कि इस घटना के बाद अभी तक जिम्मेदार वरिष्ठ अधिकारियों पर कार्रवाई तक नहीं की गई है। बुलडोजर वाली तस्वीर पूरा विश्व देख रहा है।

सपा अध्यक्ष ने इन्वेस्टर समिट पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि 40 लाख करोड़ का निवेश सरकार कहां से लाएंगी, उसे यह बात स्पष्ट करना चाहिए। भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी बढ़ रही है।

अखिलेश ने डीजल और पेट्रोल की कीमत के दाम बढ़ाने का सरकार पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीबीसी जैसी संस्था और अन्य लोगों पर छापेमारी की कार्रवाई को डराने वाला बताया। कहाकि विधायक राहुल कोल की कैंसर की वजह से जान गई है और इस सरकार में कैंसर संस्थान नहीं बनाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिवंगत विधानसभा सदस्यों को श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान उन्होंने अपना दल (एस) के दिवंगत विधायक राहुल कोल को श्रद्धांजलि अर्पित की। दिवंगत विधायक राहुल प्रकाश कोल मिर्जापुर जिले की छानबे विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनका निधन इलाज के दौरान मुंबई के एक अस्पताल में हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय