Friday, April 26, 2024

मादक पदार्थ की बिक्री में गिरफ्तार आठ आरोपितों को मिली जमानत, हुक्का बार में पकड़े गए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। सारनाथ थाना क्षेत्र के एक बहुमंजिला भवन में स्थित रेस्टुरेंट में अवैध रूप से हुक्काबार बना मादक पदार्थ की बिक्री और नशा करने वाले आठ आरोपितों को न्यायालय से राहत मिली है। सिविल जज (जूनियर डिविजन) की अदालत ने आरोपित आकाश सोनकर, आदित्य यादव, राजा सिंह, ध्रुव सिंह, अवतार सिंह, मोंटी सिंह, दलवीर सिंह, हरमीत सिंह को 20-20 हजार रुपये की दो जमानते एवं व्यक्तिगत बंधपत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया। अदालत में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता वरुण प्रताप सिंह, प्रमोद मौर्य व विकास चौहान ने पक्ष रखा।

गौरतलब हो कि शहर में मादक पदार्थ की बिक्री और नशे के व्यापार पर वाराणसी पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में पिछले दिनों पुलिस ने सारनाथ थानाक्षेत्र के बहुमंजिला भवन में छापेमारी कर रेस्टुरेंट की आड़ में चल रहे हुक्का बार का भंडाफोड़ किया था। इस रेस्टुरेंट कम हुक्काबार में नशे में बेफिक्र होकर धुंए उड़ा रहे 8 लोगों को पुलिस ने पकड़ा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सारनाथ पुलिस के अनुसार लक्ष्मी माता मंदिर, सोनातालाब के पास एक बहुमंजिला इमारत में रेस्टुरेंट के आड़ में हुक्का बार चलने की सूचना एलआईयू की स्थानीय विंग से मिली थी। इसपर सारनाथ पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाही की थी। छापेमारी में हुक्का बार के लिए जरूरी सामान रेस्टुरेंट में मिला था। यहां से पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। छापेमारी में मौका पाकर रेस्टुरेंट का संचालक फरार हो गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय