Saturday, July 27, 2024

झांसी में पत्नी और बच्चे की हत्या कर पति ने खुद भी लगायी फांसी,इलाके में फैली सनसनी

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में हुई एक सनसनी खेज वारदात में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से हड़कंप मच गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नैनागढ़ में नीलेश (40) ने पत्नी प्रियंका (35) और बेटे हिमांशु (04) को फांसी लगाने के बाद खुद को भी फांसी लगा ली। शनिवार देर रात हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी। नीलेश कोतवाली थानाक्षेत्र के नई बस्ती का रहने वाला है और उसने अपनी ससुराल में इस दहलादेने वाली घटना को अंजाम दिया।

 

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि नीलेश ऑटो चलाता है और शराब का आदी है। पति -पत्नी के बीच अकसर झगड़े होते थे और एक रात पहले भी झगड़ा हुआ था।

 

 

इसके बाद दोनों ने अलग रहने का फैसला किया था। नीलेश अपनी ससुराल में एक कार्यक्रम में आया था । कार्यक्रम के बाद ऐसा लग रहा है कि पहले उसने प्रियंका और हिमांशु का फांसी लगायी और फिर खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया। नीलेश ने जब इस घटना को अंजाम दिया उस समय प्रियंका और हिमांशु ही केवल घर पर थे।

 

उन्होंने कहा कि इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है और जांच के बाद तस्वीर पूरे मामले को लेकर और साफ हो पायेगी। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय