Saturday, July 27, 2024

सुशांत की बहन की इमोशनल पोस्ट, तस्वीरें शेयर कर बताया खास कनेक्शन

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने सभी को चौंका दिया। सुशांत की मौत की गुत्थी अभी भी सुलझ नहीं पाई है। फैंस अक्सर ट्विटर पर सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत की मौत को चार साल हो जाएंगे। सुशांत की बहन केदारनाथ धाम यात्रा पर गयी हैं। वहां जाने के बाद की तस्वीरें शेयर करते हुए सुशांत की बहन श्वेता ने तस्वीरें और कैप्शन लिखकर इमोशनल यादें ताजा की हैं।

सुशांत की बहन ने खास तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह केदारनाथ के लिए ध्यानमग्न दिख रही हैं। इसके अलावा श्वेता ने सुशांत की वह तस्वीरें भी शेयर कीं जब वह केदारनाथ गए थे। इस फोटो को शेयर करते हुए सुशांत की बहन ने लिखा, “आज 1 तारीख है और हम सभी ने चार साल पहले इसी महीने की 14 तारीख को अपने प्यार सुशांत को खो दिया था। अब भी हम उस दुखद दिन पर क्या हुआ था, इसका जवाब ढूंढ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “मैं केदारनाथ में प्रार्थना करने, उन्हें याद करने और भाई के करीब महसूस करने आई थी। वह दिन अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक था। जैसे ही मैं केदारनाथ पहुंची, मेरी आँखों से आंसू बहने लगे। मैं कुछ देर तक चलती रही लेकिन आखिरकार मुझे बैठकर रोना पड़ा क्योंकि मैं अपने चारों ओर उनकी मौजूदगी महसूस कर रही थी।

 

 

मुझे उन्हें गले लगाने की बहुत इच्छा हुई। मैं वहीं बैठी और ध्यान किया जहां उन्होंने ध्यान किया था और उन पलों में मुझे लगा कि वे अभी भी मेरे साथ हैं, मेरे अंदर हैं मेरे जरिए जी रहे हैं। ऐसा लगा जैसे वे कभी गए ही नहीं थे। मैं उस साधु से मिलना चाहती थी और भगवान की कृपा से मैं उनसे मिली।” इस तरह उनकी बहन ने सुशांत की फोटो शेयर कर साधु से एक खास कनेक्शन जोड़ दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय