Wednesday, April 24, 2024

सुलतानपुर में होली खेलने के बाद नहाने गए 4 युवक नदी में डूबे, 3 की मौत, चौथे की तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सुलतानपुर। कोतवाली नगर के सीताकुंड घाट पर होली खेलने के बाद नहाने गए तीन युवकों की डूब कर मौत हो गयी। तीनों युवकों की लाश को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

कोतवाली नगर के सीताकुंड घाट के पास बुधवार को होली का रंग खेलकर शाम करीब तीन बजे के आसपास चार युवक नदी पर नहाने पहुंचे थे। एक साथी डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए बारी-बारी से तीन युवक कूदे। चारों नदी में डूब गये। आसपास मौजूद लोगों ने बचाव के लिए गुहार लगाया तो लोग दौड़ पड़े। थोड़े ही समय में नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच डीएम जसजीत कौर, एसपी सोमेन वर्मा, एसडीएम सदर सीपी पाठक व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ, तत्काल एम्बुलेंस भी बुलाई गई। इसके बाद स्थानीय गोताखोरो ने एक एक कर तीन युवकों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल भेजा गया।

जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान कोतवाली नगर के दरियापुर निवासी अमित राठौर (30) पुत्र राम प्रसाद, नगर बाधमंन्डी निवासी गया प्रसाद (28) पुत्र राम सहाय, कोतवाली के योगीवीर निवासी रुद्र कुमार (18) पुत्र अवनीश के रूप में हुई।

वहीं घटना से युवकों के परिवार में कोहराम मच गया। चौथे युवक की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि एक युवक नदी पार कर रहा था उसे बचाने के लिए तीन अन्य युवक कूदे। जिसमें तीन की डूबने से मौत हुई है। लोकल टीम बचे एक युवक की तलाश कर रही है। डीएम ने एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय