Wednesday, June 26, 2024

नोएडा में मकान मालिक वसूल रहा था बिजली का ज्यादा बिल, मुकदमा दर्ज

नोएडा । थाना सेक्टर 39 में एक व्यक्ति ने अपने मकान मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है। उसका आरोप है कि उसका मकान मालिक बिजली विभाग द्वारा दिए जा रहे बिल के साथ छेड़छाड़ कर उसे बढ़ाकर बिजली का बिल वसूल रहा था। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि कमल पंत ने थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी गॉडफादर फिटनेस लाइफस्टाइल के नाम से सेक्टर 104 में एक फर्म है। उनके अनुसार इस फर्म को उन्होंने गगन पाल सिंह की बिल्डिंग में बनाया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि गगन पाल सिंह ने धोखाधड़ी करके उससे बिजली का ज्यादा बिल वसूल लिया। पीड़ित के अनुसार बिजली विभाग से जो बिल आता था, उसके साथ छेड़छाड़ कर गगन पाल सिंह उसको बढ़ाकर उसे पकड़ा देते थे, तथा उनसे अपनी कंपनी के खाते में पैसे डलवाते थे।
पीड़ित को जब शक हुआ तो उसने बिजली विभाग से अपने फर्म का बिल निकलवाया, तब उसे ठगी का पता चला। पीड़ित के अनुसार उसके साथ लाखों रुपए की ठगी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय