Sunday, May 19, 2024

रिटायरमेंट के बाद हेलीकॉप्टर से एयरफोर्स अफसर पहुंचे गांव, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनीपत । एक एयर फोर्स अधिकारी ने हेलीकाप्टर से गांव पहुंचकर सपना पूरा ‎किया। आज के समय में किसी भी कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए लोग अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं।

हरियाणा के सोनीपत जिले के जहां गांव खेवड़ा निवासी अजीत सिंह ने अपनी रिटायरमेंट को यादगार बनाने के लिए अलग ही तरीका अपनाया है। एयर फोर्स में बतौर जूनियर वारंट अधिकारी के पद पर तैनात अजीत सिंह रिटायरमेंट के बाद किराए पर हेलीकॉप्टर लेकर अपने गांव पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हेलीकॉप्टर को देखने के लिए ग्रामीणों में भारी उत्साह था। जिस ग्राउंड में हेलीकॉप्टर उतरना था, वहां ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। अजीत सिंह के हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद ग्रामीणों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। अजीत सिंह के स्वागत में राई से विधायक मोहनलाल बडोली भी पहुंचे।

अजीत सिंह ने कहा कि एयरफोर्स में वह बतौर जूनियर वारंट अधिकारी के पद पर तैनात थे और गांव के लिए कुछ अलग करना उनकी ख्वाहिश है। इसी ग्राउंड पर उन्होंने 400 मीटर का रेस ट्रैक बनवाया। अजीत सिंह ने कहा कि उनका एक सपना था कि जिस स्कूल में वह बड़े हुए और जिस ग्राउंड में वह खेले वहां पर हेलीकॉप्टर लेकर पहुंचे। इसीलिए वह रिटायरमेंट के बाद हेलीकॉप्टर से आए हैं।

राई से विधायक मोहनलाल बडोली ने कहा कि बचपन से एक साथ ही रहे हैं। एक साथ पढ़ाई की है और आज वह रिटायरमेंट के बाद आए हैं। उन्हें बहुत खुशी है ‎कि अजीत ‎सिंह ने अपना सपना भी पूरा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय