Tuesday, May 7, 2024

पत्‍नी को पढ़ाकर बनाया दरोगा, अब साथ रहने से कर दिया इनकार, ज्योति मौर्य जैसा एक और मामला आया सामने !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरपुर। उत्तर प्रदेश में लोग अभी ज्योति मौर्य का मामला भूले भी नहीं हैं कि इससे मिलता-जुलता एक और मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से भी सामने आया है। मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अपनी ही दारोगा पत्‍नी पर सहकर्मी के साथ प्रेम-संबंध का आरोप लगाते हुए कहा कि अब वह साथ रहना नहीं चाहती। इस मामले में पति ने आईजी, एसएसपी और एसडीओ पूर्वी से भी लिखित शिकायत भी की है।

सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले पति प्रियरंजन (34) की मानें तो 2009 में  लव मैरिज की थी। सबकुछ ठीक चल रहा था। पत्नी को पढ़ने की, कुछ बनने की इच्छा थी। प्रियरंजन का दावा है कि उसने पत्‍नी को पढ़ाया-लिखाया। पत्नी ने दरोगा का फॉर्म भरा और सेटिंग के लिए 10 लाख रुपये मांगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रियरंजन का कहना है, “पत्नी ने सोमेश्‍वर झा, जो उसकी कोचिंग में ही पढ़ता था, उसने 10 लाख रुपये भी मुझसे लिए। मैंने जमीन बेचकर और दोस्तों से कर्ज लेकर 20 लाख रुपये दिए। अब दोनों एसआई हैं और पत्नी मेरे साथ रहना नहीं चाहती। मुझे जान से मारने और झूठे केस में फंसा देने की धमकी दे रही है।”

बताया जाता है कि पति प्रियरंजन दिल्ली में रियल एस्टेट का काम करने लगा, जबकि पत्‍नी  एक बैंक में नौकरी करने लगी। वर्ष 2012 में पत्‍नी को बीपीएससी की तैयारी करने का मन हुआ। पत्‍नी का 2019 में अवर निरीक्षक (दारोगा) के लिए चयन हो गया। आरोप है कि अब पत्‍नी अपने पति के साथ रहने से इनकार कर रही है। दोनों का एक पुत्र भी है।

पति का आरोप है कि अब उसकी पत्‍नी जान से मारने की धमकी भी दे रही है। प्रियरंजन का कहना है कि उसकी पत्‍नी अभी कटिहार में पदस्थापित है। वह  इस मामले में शिकयत आईजी, एसएसपी और एसडीओ पूर्वी से भी लिखित कर चुका है। पति ने आवेदन में यह भी बताया है कि मुजफ्फरपुर में कोचिंग के दौरान पत्नी की दोस्ती सोमेश्वर से हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती बढ़ती गई और प्यार में तब्दील हो गई। 2019 में दोनों की नौकरी बिहार पुलिस में दारोगा के पद पर लग गई। इसके बाद पत्‍नी पति के साथ रहने से इनकार करने लगी।

इधर, महिला दारोगा ने अपने ऊपर लगे सारे आरोप को बेबुनियाद बताया। उसने बताया कि पूर्व में पति अक्सर शराब पीकर मारपीट करता था। उसका कैरेक्टर अच्छा नहीं है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सदर के थाना प्रभारी सत्येंद्र मिश्र ने कहा कि शिकायत मिली है। छानबीन की जा रही है। यह ममला अब अदालत में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय