Sunday, April 28, 2024

ग्रेटर नोएडा में ठेका बंद होने के बाद मांग रहे थे शराब, नशे में की फायरिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने शराब के ठेके पर फायरिंग करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के द्वारा शराब का ठेका बंद होने के बाद भी शराब मांगी जा रही थी। सेल्समैन के मना करने पर इन लोगों ने फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इन लोगों के कब्जे से अवैध पिस्टल के साथ एक गाड़ी भी बरामद की है।

दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव की शराब की दुकान पर रविवार रात को करीब 11 बजे दो युवक शराब लेने के लिए पहुंचे। रात के 11 बज चुके थे तो शराब का ठेका बंद था। यह लोग शराब के नशे में थे। उन्होंने देखा कि शराब का ठेका बंद हो चुका है तो इन्होंने उसके शटर को पीटना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सेल्समैन व उसका भाई अंदर ही सो रहे थे। उन्होंने युवकों को शराब देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि अब समय ज्यादा हो चुका है, शराब का ठेका नहीं खुल सकता। इस बात पर उन लोगों ने पिस्टल से फायरिंग कर दी और उसके बाद मौके से फरार हो गए।

पीड़ित सेल्समैन कृष्णपाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दादरी थाने पर इसकी लिखित शिकायत भी दर्ज कराई। इन लोगों ने दुकान के शटर पर गोली भी चलाई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई। दादरी पुलिस ने एनटीपीसी कट के पास से स्विफ्ट सवार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस दौरान दादरी निवासी सुधीर और पीयूष को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इन लोगों के कब्जे से एक 32 बोर की अवैध पिस्टल व एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद कर ली है। इन लोगों ने पूछताछ में बताया कि हम लोग शराब की दुकान में शराब लेने गये थे, शराब न देने पर इनकी कहासुनी हो गयी, जिससे अपनी अवैध पिस्टल से हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग गये।

आरोपियों ने बताया कि हम दोनों नशे में थे तथा हम दोनों ने ही एक एक फायर हवा में किया था। यह पिस्टल हम दोनों अदल बदल कर डराने-धमकाने के लिए अपने पास रखते हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय