Saturday, May 18, 2024

मेरठ में युवक की मोत के बाद ग्रामीणों ने शव रखकर लगाया जाम, पुलिस ने फटकारी लाठी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने माछरा पुलिस चौकी के पास मेरठ-गढ़मुक्तेश्वर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीण हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज करने और आर्थिक सहायता की मांग कर रहे थे। पुलिस के समझाने पर भी नहीं माने तो चुनाव के लिए आए पंजाब पुलिस के जवानों को बुलाया गया। जिन्होंने लाठी फटकार ग्रामीणों को खदेड़ दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव गोविंदपुरी निवासी 30 वर्षीय बंटी जाटव पुत्र कालू अपनी पत्नी कुसुम को माछरा दवाई दिलाने बाइक पर आ रहा था। माछरा-गोविंदपुरी मार्ग पर धर्मेंद्र शर्मा के नलकूप के पास गांव इंद्रपुरा किसान की भैंसा बुग्गी से उसकी बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दंपती घायल हो गए। बंटी को सिर में गंभीर चोट आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने बंटी को मृत घोषित कर दिया।

 

 

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोपहर पोस्टमार्टम के बाद परिजन और ग्रामीण ट्रैक्टर ट्रॉली में शव लेकर गोविंदपुरी जा रहे थे। रास्ते में माछरा बस अड्डे पर पुलिस चौकी के पास शव मेरठ-गढ़मुक्तेश्वर मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। हंगामा होता देख पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की। लेकिन जब लोगा नहीं माने तो चुनाव में डयूटी के लिए आए पंजाब पुलिस के जवानों ने लाठी फटकार कर ग्रामीणों को भगा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय