Saturday, May 4, 2024

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद शामली में पुलिस रही अलर्ट, निकाला गया पैदल मार्च

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। प्रयागराज में अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की बदमाशों द्वारा पुलिस कस्टडी में हुई गोली मारकर हत्या को लेकर जनपद पुलिस भी अलर्ट रही। पुलिस ने विभिन्न कस्बों, ग्रामीण क्षेत्रों में मिश्रित आबादी वाले इलाकों में जाकर पैदल मार्च निकाला। पुलिस ने अफवाहों पर ध्यान न देने और शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की है।

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने को लेकर उनके क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है। जिसको लेकर जनपद शामली पुलिस भी अलर्ट रही। एसपी अभिषेक के निर्देश पर जनपद पुलिस ने शामली, कांधना, कैराना, थानाभवन, झिंझाना सहित ग्रामीण क्षेत्रों में पैदल मार्च निकाला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान पुलिस ने मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में लोगों से बातचीत करते हुए अफवाहों पर ध्यान न देने और शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की। शामली कोतवाली पुलिस ने शहर के मौहल्ला पंसारियान, कलंदरशाह, नंदूप्रसाद, आजाद चौक, काजीवाडा, दिल्ली रोड, कबाडी बाजार में पैदल मार्च निकाला। शहर के फव्वारा चैक व विजय चौक पर वाहनों की चैकिंग की भी की। जिसमें संदिग्ध दिखने वाले वाहन चालकों की तलाशी भी ली गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय