Wednesday, May 22, 2024

शामली में नगर पंचायत गठबंधन महिला प्रत्याशी नहीं बता पाई देश की राष्ट्रपति का नाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। कलेक्ट्रेट में निकाय चुनाव के अंतर्गत नामांकन प्रक्रिया जारी है। जहां एक से बढ़कर एक अध्यक्ष व सभासद प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पहुंच रहे हैं। जहां कस्बा बनत नगर पंचायत अध्यक्ष पद के नामांकन पत्र करने पहुंची महिला प्रत्याशी ने विकास कार्य के दावे तो खूब किए, लेकिन देश के राष्ट्रपति का नाम पूछे जाते ही रालोद महिला प्रत्याशी एकाएक मौन हो गई। इसके बाद वहीं पास में खड़े किसी व्यक्ति ने उन्हें राष्ट्रपति का नाम बताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि जनपद में कलेक्ट्रेट में रविवार को निकाय चुनाव हेतु कस्बा निवासी गठबंधन महिला प्रत्याशी कुसुम अपने समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल करने के लिए पहुंचे। जहां पर्चा दाखिल होने के बाद जब महिला से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि आज उनके द्वारा नगर पंचायत बनत नगर पंचायत अध्यक्ष हेतु नामांकन दाखिल किया गया है। उन्होंने कहा कि कस्बे में अनेकों प्रकार की समस्याएं हैं जैसे विधवा पेंशन, बिजली पानी सड़क आदि समस्याएं हैं। उनकी प्राथमिकता रहेगी कि वें कस्बे में बड़े-बड़े विकास कार्य कराए जाएंगे। लड़कियों के लिए एक इंटर कॉलेज खुलवाया जाएगा, सभी पात्रों को पेंशन दिलाई जाएगी। उन पर पार्टी ने भरोसा जताया है वे उस पर खरी उतरेगी और बनत नगर पंचायत को गठबंधन के खाते में जोड़ने का काम करेगी।

वहीं जब गठबंधन महिला प्रत्याशी से देश के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया तो वह चुप होकर रह गई।  और कोई जवाब नहीं दे पाई। जिसके बाद पास खड़े उनके किसी समर्थक ने उन्हें देश के राष्ट्रपति का नाम बताया। वही इससे इतना तो तय हो गया है कि गठबंधन महिला प्रत्याशी में शिक्षा का अभाव है  और वह एक महिला होकर भी देश की महिला राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का नाम नहीं जानती। अब ऐसे प्रत्याशी यदि जीत भी जाए तो उनसे विकास की उपेक्षा करना बेईमानी होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय