Saturday, May 11, 2024

बिजनौर में प्रेमिका की हत्या के बाद शख्स ने भी की खुदकुशी, आपसी मनमुटाव बनी मौत की वजह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सोमवार को किरतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर लाल गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह स्थानीय लोगों ने महिला और पुरुष के शव मिलने की सूचना दी थी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान लक्ष्मण (43) और धर्मवती (45) के रूप में हुई। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिजनौर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि एक महिला मकान के अंदर जमीन पर मृत पड़ी थी, जबकि पास के मकान में एक व्यक्ति का शव छत से लटका पाया गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला और पड़ोसी व्यक्ति के बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों में कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। विवाद के चलते दोनों में मनमुटाव रहने लगा, जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया।

पुुुलिस ने कहा कि शुरूआती जांच से लग रहा था कि उस व्यक्ति ने पहले महिला की गला दबाकर हत्या की फिर खुद भी छत से लटककर आत्महत्या कर ली। मामले में फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय