Wednesday, May 29, 2024

ग्रेटर नोएडा में हिट वेब सीरीज देखकर शातिरों ने कुनाल की कर दी हत्या, 4 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में रेस्टोरेंट संचालक केके शर्मा के 15 वर्षीय बेटे कुनाल शर्मा का अपहरण कर हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि हिट वेब सीरीज देखकर कुनाल की हत्या की योजना आरोपियों ने बनाई। जिसे अंजाम भी दे दिया। योजना की सूत्र-धार एमबीबीएस की पढ़ाई करने वाली एक युवती रही। जो तीनों में से एक की खास दोस्त बताई जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरूवार को पुलिस उपायुक्त कार्यालय ग्रेटर नोएडा में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र में ढाबा चलाने वाले कृष्ण कुमार शर्मा का 14 वर्षीय बेटा कुनाल एक मई को लापता हो गया था। उन्होंने बताया कि सर्विलांस विधि, सीसीटीवी कैमरे आदि की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही थी। सीसीटीवी कैमरे के अवलोकन के बाद पाया गया कि किशोर एक लड़की के साथ गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में देर रात को एक मुठभेड़ के दौरान डाढ़ा गांव निवासी कुनाली भाटी, अगौता बुलंदशहर निवासी हिमांशु चौधरी और मनोज को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि हिट वेब सीरीज देखकर हत्या की योजना बनाई थी।

 

उन्होंने बताया कि कार में कुनाल को बैठाकर ले जाने वाली युवती तन्वी हिमांशु की दोस्त है। वह गुरुग्राम से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। उसने हिट वेब सीरीज के तर्ज पर हत्या की योजना तैयार कराई। जिसे तीनों ने अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि कुनाल शर्मा का मोबाइल फोन बरामद किया गया है। वहीं इस हत्याकांड को सुलझाने में थाना बीटा-दो से हटाए गए निरीक्षक मुनेद्र सिंह लाइन हाजिर होने के बावजूद भी लग रहे। उन्होंने अवसादित होने की बजाए घटना के खुलासे को प्राथमिकता दी। आज जब चारों आरोपी गिरफ्तार होकर प्रेस वार्ता के दौरान प्रस्तुत किए गए तो, मुनेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौजूद थे। अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार ने बताया कि मुनेंद्र ने टीम भावना के साथ काम किया तथा इस घटना के अनावरण में उनकी अहम भूमिका रही।

 

बता दें कि बीटा-2 थाना क्षेत्र में गांव नटो की मढैया इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट संचालक केके शर्मा के 15 वर्षीय बेटे कुनाल शर्मा के अपहरण और हत्या के मामले में आठ दिन बाद बुधवार देर रात बीटा-दो थाना पुलिस ने घटना में शामिल तीन बदमाशों को बोड़ाकी गांव के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने अपहरण की घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद की है। पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय साद मियां खान ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि ब्याज के पैसों और रेस्टोरेंट को हड़पने के विवाद में कुनाल का अपहरण किया गया था और उसकी हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया था।

 

बताया जाता है कि मनोज और मृतक कुणाल के पिता केके शर्मा ने साझेदारी में शिवा होटल खोला था। मनोज की योजना यह थी कि कुनाल की हत्या के बाद केके शर्मा कमजोर पड़ जाएंगे तथा वह होटल पर कब्जा कर लेगा, तथा हिमांशु आदि की 2 लाख रुपए जो कृष्ण कुमार को देने हैं वह उनके बच जाएंगे। इसी के तहत तीनों ने मिलकर कुनाल की हत्या की योजना बनाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय