Thursday, May 30, 2024

गाजियाबाद में पुलिस पर गोली चलाने वाला हत्याभियुक्त मुठभेड़ में घायल, दो भी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। युवक की अपहरण के बाद बेहोशी के इंजेक्शन लगाकर हत्या करने के मामले के तीन आरोपियों को नन्दग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया और पूछताछ की। हत्या में प्रयुक्त बेहोशी के इंजेक्शन बरामद कराने के लिए जब एक आरोपी को पुलिस ले जा रही थी, तभी आरोपी ने पुलिस टीम को चकमा देते हुए गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी करवाई की और उसे गिरफ्तार किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी नंदग्राम सूर्य बली मौर्य ने शनिवार रात को बताया कि नंदग्राम निवासी देवेंद्र ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके पिता योगेश की कुछ लोगों ने अपहरण के बाद बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने चार आरोपितों में से तीन को हनुमान चौक से अग्रवाल हाईट जाने वाले कच्चे-पक्के रास्ते से गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपित विकास ने बताया कि घटना में प्रयुक्त गाड़ी उसने छिपा कर मोरटी गांव के पीछे नवनिर्मित बाइपास रोड की सर्विस रोड पर झाड़ियों में खड़ी है, जिसमें वह मृतक को लगाया गया इन्जेक्शन (बेहोश करने वाली दवाई) भी पड़ी है, जिसको वो साथ जाकर बरामद करा सकता है।

 

विकास को साथ लेकर उसके बताये स्थान पर पहुंचे तो विकास ने आगे बढ़कर गाड़ी दिखायी तथा गाड़ी की चाबी पहिये के पास रखी ईंट के नीचे से निकालकर, गाड़ी खोली और झटके से उसमें घुसा और ड्राइविंग सीट के नीचे से तमंचा निकालकर पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसपर पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाबी करवाई की और विकास के दाहिने पैर में गोली लगी। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय