Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर की युवती की मेरठ में गोली मारकर हत्या, दो साल पहले ही हुई थी शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ- नगर के एक बड़े स्क्रैप कारोबारी ने मुज़फ्फरनगर निवासी अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज घटना के बाद मोहल्ले में दहशत फैल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति परिवार सहित मौके से फरार हो गया।

मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर निवासी गुलफ्शां व सुमायला का निकाह मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर में रहने वाले बड़े स्क्रैप कारोबारी के परिवार में समीर व मुशीर से हुआ था। शादी में भरपूर दान-दहेज दिया गया था। लोगों ने बताया कि इस परिवार के सदस्यों का हैदाराबाद में स्क्रैप का बड़ा कारोबार है। परिवार में पांच भाई हैं और सभी इसी कारोबार में लगे हैं। पूरा परिवार एक ही घर में रहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि गुलफ्शां के साथ आए दिन मारपीट व गाली-गलौज की जाती थी। पति स्क्रैप कारोबारी समीर ने शुक्रवार को भी पत्नी के साथ मारपीट व अभद्रता की थी। इसके बाद शनिवार को उसने गुलफ्शां की गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जाता है कि मृतक महिला ने दो दिन पहले ही नौचंदी पुलिस से हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया।घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना पर मुज़फ्फरनगर से पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय