Friday, May 10, 2024

सहारनपुर में 8 से 26 अगस्त तक अम्बेडकर स्टेडियम में होगी अग्निवीर भर्ती रैली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। जिला मजिस्ट्रेट डॉ0 दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट स्थित सभागार में अग्निवीर भर्ती की तैयारियों के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियों एवं सेना के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। जनपद में अग्निवीर भर्ती के तहत भारतीय सेना की ओर से 08 अगस्त से लेकर 26 अगस्त तक रैली का आयोजन किया जाना है। यह रैली डा0 भीमराव अम्बेडकर स्टेडियम में होगी। रैली में प्रदेश के 13 जनपदों के अभ्यर्थी सम्मिलित होंगे।
रैली में रामपुर, मुरादाबाद, गौतमबुद्धनगर, हापुड, गाजियाबाद, बिजनौर, बागपत, मेरठ, अमरोहा, मुजफफरनगर, बुलंदशहर, शामली, और सहारनपुर के अभ्यर्थी आएंगे। बैठक में सेना के भर्ती अधिकारी कर्नल सोमेश जसवाल ने भर्ती से  अधिकारियों को संबंधित व्यवस्था के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन एक हजार अभ्यर्थी जनपद में आएंगे।
जिलाधिकारी डा.दिनेश चन्द्र ने सभी विभागीय अधिकारियों को उचित व्यवस्थांए समय रहते पूर्ण करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को पेयजल, साफ-सफाई, बेरीकेटिंग, लाइट, मोबाइल शौचालय, एम्बुलेंस आदि की उचित व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। परिवहन विभाग को पर्याप्त मात्रा में बसों को संचालन करने एवं अग्निशमन विभाग को रैली स्थल पर किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए समुचित व्यवस्था रखने के निर्देश दिए। पुलिस विभाग को सुरक्षा के मद्देनजर पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल की तैनाती करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्र, एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, एसपी यातायात सिद्धार्थ वर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट गजेन्द्र कुमार, जिला विद्यालय निरीक्षक योगराज सिंह सहित संबंधित अधिकारीगण एवं सेना भर्ती के अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय