Friday, May 17, 2024

सहारनपुर में कार में लगी आग,चार जिंदा जले, मचा जबरदस्त हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर- उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के रामपुर मनिहारान क्षेत्र में मंगलवार को ट्रक की टक्कर से कार सवार चार लोगों की झुलस कर मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि मृतक हरिद्वार के ज्वालापुर कस्बे के निवासी थे और हरियाणा के जगाधरी में अपने रिश्तेदार की अरष्टी में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक कार में बीएचईएल हरिद्वार के सेवानिवृत्त कर्मचारी उमेश गोयल (70), उनकी पत्नी सुनीता गोयल (65), उनका ठेकेदार साला अमरीश जिंदल और उनकी पत्नी गीता जिंदल (50) सवार थे। चारों ही इस वीभत्स हादसे में जलकर खत्म हो गए।

पुलिस अधीक्षक नगर सहारनपुर अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि यह सड़क हादसा मंगलवार सुबह करीब 11 बजे का है। जब ज्वालापुर से यह कार जगाधरी की ओर जा रही थी कि चुन्हेटी फाटक के पास फ्लाई ओवर पर ट्रक से इस कार की टक्कर हुई। पुलिस ने चार-पांच किलोमीटर दूर एक ढाबे से उस ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि अल्टो कार ट्रक को ओवरटेक कर आगे आ गई थी। उसके आगे भी एक ट्रक था जैसे ही कार चालक ने अगले ट्रक से बचाव को ब्रेक लगाए तो पीछे के ट्रक ने उस कार को कुचल दिया। जिससे कार में भयंकर आग लग गई। जब तक रामपुर मनिहारान थाना पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक कार सवार चारों लोग जलकर खत्म हो गए थे। कार भी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने मौके पर पहुंचकर कार को खिंचवाकर एक साइड़ में करवाया। पुलिस की फोरेंसिक टीम ने भी इसकी जांच पड़ताल की। कुछ गैस कटर मैकेनिकों को मौके पर बुलाया गया लेकिन वीभत्स दृश्य को देखकर वे घबरा गए। दूसरे अन्य गैस कटर मैकेनिकों को बुलाया गया।

घटना की सूचना के बाद पुलिस ने कार मालिक पल्लवी गोयल का पता लगाया जिन्होंने कार सवारों के बारे में जानकारी दी और उमेश गोयल के बेटे अनुराग गोयल का नंबर पुलिस को दिया। अधिकारियों ने इस हादसे की सूचना अनुराग गोयल को दी जो परिवार सहित मौके पर पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक मृतक उमेश गोयल रिटायर्ड भेल कर्मी थे और उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता गोयल, साला अमरीश जिंदल और उनकी पत्नी गीता सवार थे। उमेश गोयल ज्वालापुर रेल चौकी की बसंत विहार कालोनी के रहने वाले थे। अमरीश जिंदल ठेकेदारी का काम करते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय