Sunday, September 29, 2024

‘बिग बॉस 17’: चप्पल की घटना बनी अंकिता लोखंडे के लिए परेशानी का सबब, अपने ही पूछ रहे सवाल

मुंबई। ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में, अंकिता को थेरेपी रूम में जाने और अपनी सास के साथ कुछ अकेले समय बिताने का मौका दिया गया, जिन्होंने अपने बेटे विक्की जैन के साथ उनके व्यवहार के लिए उनसे सवाल किया, जिससे एक्ट्रेस परेशान हो गईं।

विक्की की मां ने उन्हें चप्पल वाली घटना याद दिलाई और बताया कि कैसे विक्की के पिता ने अंकिता की मां को फोन किया और पूछा था कि क्या उन्होंने भी अपने पति के साथ ऐसा ही किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विक्की की मां ने कहा, ”जिस दिन तुम्हें चप्पल से विक्की को मारा था उस दिन पापा ने तुम्हारी मम्मी को कॉल करके पूछा था कि आप भी अपने पति को ऐसे ही मारते हो। कभी तुम पैर से मार रही हो, कभी चप्पल से, कभी कुछ और, बाहर सब कैसे जा हा है।”अभी 15 दिन बचे है पति को देवता मान के चलो और उसको भी मैं समझाती हूं कि तुम्हारे साथ अच्छे से रहे।”

अंकिता ने जवाब दिया, ”मम्मी जो है मुझे बोलो, मैं मानती हूं मैं गलत हूं वो मेरे मम्मी पापा को कुछ मत बोलो। मैं हूं यहां सुनने के लिए… मेरे डैड की डेथ हो गई है, प्लीज उनको कुछ मत बोलो।”

इसके बाद अंकिता ने अपनी मां से घटना के बारे में सवाल किया और पूछा कि उन्होंने ये बात उन्हें क्यों नहीं बतायी थी।

बाद में, उन्हें अपनी मां से बात करते हुए सुना गया और कहा, “मम्मा, विक्की के लिए बोल रही थी कि वो किसको बहन नहीं मानता.. खुद का बेटा कुछ भी करता है वो चलता है लेकिन एक लड़की कुछ नहीं कर सकती।”

बाद में अंकिता की मां ने उसे शांत किया और कहा, ”तू उसको छोड़ दे, जाने दे। उसको कहीं और बैठना है, कुछ और करना है सब करने दे, तू 15 दिन अब कुछ मत कर।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय