Saturday, September 28, 2024

एयरटेल यूजर्स को लगा बड़ा झटका, जल्द महंगे होंगे सभी प्लान !

नई दिल्ली। Airtel यूजर्स को आने वाले दिनों में बड़ा झटका लग सकता है। एयरटेल अपने प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकता है। जिससे सभी प्लान महंगे हो जाएंगे।

एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने कहा कि एयरटेल इस साल सभी प्लान की रेट्स बढ़ाने पर विचार कर रही है। उन्होंने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में एक सवाल का जवाब में ये बात कही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मित्तल ने कहा कि कंपनी में बहुत ज्यादा पूंजी डाली है जिसने बैलेंस शीट को मजबूत बनाया है, लेकिन टेलीकॉम इंडरस्ट्री में लागत पर रिटर्न बहुत कम मिलता है। इसे बदलने की जरूरत है। हम छोटे तौर पर प्लान्स की रेट्स में बढ़ोतरी करने जा रहे हैं, जो टैरिफ को सही स्थिति में लाने के लिए जरूरी है। हालांकि प्लान्स में कितने की बढ़ोतरी हो सकती है, ये उन्होंने नहीं बताया है।

जनवरी में 8 सर्किल्स में बढ़ाए थे रेट

एयरटेल ने पिछले महीने यानी जनवरी में कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, बिहार और पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत देश के 8 सर्किल में प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की थी। कंपनी ने 28 दिन के लिए मोबाइल फोन का मिनिमम मंथली रिचार्ज 57% बढ़ाकर 155 रुपए कर दिया था। इन 8 सर्किल्स में कंपनी ने 99 रुपए के अपने मिनिमम रिचार्ज को अब बंद कर दिया है। इसमें 200 MB इंटरनेट और कॉल के लिए चार्ज 2.5 पैसा प्रति सेकेंड लगता था।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय