Sunday, April 28, 2024

एनसीपी के ‘शिंदे’ बने अजित पवार, पार्टी के नाम और सिंबल पर ठोंका दावा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही अजित पवार ने एनसीपी के नाम और सिंबल पर दावा ठोंकते हुए कहा कि अगले सारे चुनाव एनसीपी के नाम और सिंबल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें राकांपा के विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों का समर्थन प्राप्त है।

अजीत पवार रविवार को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। अजीत पवार ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार को विपक्ष के नेता पद से इस्तीफा दे दिया था और आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के तौर पर सरकार में हिस्सा लिया है। अजित पवार ने यह भी कहा कि हमने इससे पहले शिवसेना के साथ जाकर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में काम किया था। हम जब शिवसेना के साथ जा सकते हैं, तो भाजपा के साथ भी जा सकते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि हमारे साथ पार्टी के विधायक, सांसद और पदाधिकारी हैं। बहुत से लोग मुंबई से बाहर हैं, उन लोगों से फोन पर बात हुई है और सभी मुंबई पहुंचने वाले हैं। अजीत पवार ने कहा कि इस संबंध में कई दिनों से चर्चा चल रही थी। राज्य की स्थिति यह है कि विकास को महत्व दिया जाना चाहिए, हम इसके लिए एक साथ आए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 9 साल से केंद्र सरकार चल रही है। देश को मजबूती से आगे बढ़ाने का काम चल रहा है। इसलिए ऐसे प्रयासों को समर्थन देने की जरूरत है।

अजीत पवार ने विपक्ष को भी चुनौती देते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियां मिलकर बैठकें कर रही हैं। ममता दीदी अपने राज्य में बैठकें कर रही हैं, वहीं केजरीवाल अपने राज्य में काम कर रहे हैं, लेकिन उनकी बैठकें बेनतीजा साबित हुई हैं। अजीत पवार ने कहा कि कुछ लोग आलोचना कर रहे हैं, लेकिन हमने महाराष्ट्र के समग्र विकास के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के रूप में सरकार में भाग लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय