Sunday, April 28, 2024

चाचा शरद पवार के घर पहुंचे अजित पवार, कहा- ‘परिवार पहले, अंतरात्मा की आवाज सुनी’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नासिक। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से अलग हुए नेता उपमुख्यमंत्री अजीत पवार अपने चाचा और राकांपा अध्यक्ष शरद पवार के मुंबई वाले घर पहुंचे। घर से निकलने के बाद उन्होंने कहा कि परिवार पहले है।

चाची प्रतिभा पवार का हाल जानने अजित पवार शुक्रवार देर रात सिल्वर ओक्स स्थित शरद पवार के घर पहुंचे। हाल ही में प्रतिभा पवार के हाथ की एक निजी अस्पताल में सर्जरी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अजीत पवार ने शनिवार को कहा, ”राजनीति अलग है, परिवार हमेशा पहले आता है। मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनी और अपनी चाची का हालचाल पूछने चला गया।”

एनसीपी से अलग होने और दूसरे डिप्टी सीएम के रूप में शिवसेना-भारतीय जनता पार्टी सरकार में शामिल होने के 15 दिन बाद शरद पवार से यह उनकी पहली मुलाकात थी, इससे राजनीतिक हलकों में काफी दिलचस्पी पैदा हुई।

उन्होंने कहा कि वह अपने चाचा और चचेरी बहन, बारामती से सांसद सुप्रिया सुले से बहुत सौहार्दपूर्ण माहौल में मिले, लेकिन उन्होंने विस्तार से नहीं बताया।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार देर रात कहा कि सभी राजनीतिक अफवाहों को खारिज करते हुए अजित पवार अपने परिवार से मिलने गए हैं।

बता दें, प्रतिभा पवार की सर्जरी की गई थी, इसके  बाद उनकी हालत ‘स्थिर’ है।

पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा ‘काकी’ (चाची) के रूप में सम्मानित प्रतिभा दिवंगत भारतीय टेस्ट क्रिकेटर सदाशिव शिंदे की बेटी हैं और उन्होंने 1967 में शरद पवार से शादी की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय