Saturday, May 4, 2024

मुजफ्फरनगर में चौराहों पर चेकिंग के नाम पर चल रही अवैध उगाही के खिलाफ अखिल भारतीय हिंदू क्रांति दल ने एसपी ट्रैफिक को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के एसएसपी कार्यालय स्थित एसपी ट्रैफिक कार्यालय पर आज नगर के मुख्य चौराहा, बाजारों एवं मेंन रोड पर ज्यादातर लगने वाले जाम पर कोई ध्यान न देकर ट्रैफिक पुलिस द्वारा काटे जा रहे चालान एवं चालान के नाम पर अवैध उगाई के संदर्भ में अखिल भारतीय हिंदू क्रांति दल ने एक ज्ञापन एसपी ट्रैफिक को सौंपा है।

इस दौरान अखिल भारतीय हिंदू क्रांति दल द्वारा ज्ञापन के माध्यम से बताया गया कि नगर के मुख्य चौराहों, बाजारों एवं मेंन रोड पर ज्यादातर जाम लगा रहता है और वही चौराहों के आसपास ट्रैफिक प्रशासन एवं अन्य सिपाहियों द्वारा जाम पर ध्यान न देखकर एक साइड में खड़े होकर आम जनता के चालान काटने पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। ट्रैफिक अधिकारियों द्वारा गाड़ियों की नंबर प्लेट की फोटो खींची जाती है तो सिपाहियों द्वारा आम नागरिकों को यह कह कर लूटा जा रहा है कि चालान 5 से 10000 का कटेगा एवं चालन से बचने के लिए आप 2000 की व्यवस्था करो और मैं सब से बात करता हूं, फिर कहीं जाकर 1000 से 500 में सेटिंग हो जाती है और वह पैसे सरकारी खाते में ना जाकर चौराहा पर मौजूद सिपाहियों के द्वारा बंदर बाट कर लिए जाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस कारण आम नागरिकों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि लगातार प्रतिदिन चेकिंग अभियान चलाया जाता है और धक्का मार वाहनों से भी अवैध उगाही की खबरें जोरों पर है। हमारा शहर 5 किलोमीटर के दायरे में सिमटा हुआ है आम नागरिक बार-बार आपातकालीन स्थिति में बाजार में घरेलू सामान, दवाइयां तथा डॉक्टर के यहां जाना होता है वही एवं आम नागरिक को चेकिंग के नाम पर हो रही लूट से निजात दिलाई जाए।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय