Friday, April 26, 2024

सदाकत के साथ तस्वीर पर बोले अखिलेश- कल सीएम के साथ भी खिंची थी, बीजेपी नेता के साथ भी हुई फोटो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज । उमेश पाल हत्याकांड के मुख्‍य साज‍िशकर्ता सदाकत खान के साथ इंटरनेट मीड‍िया पर तस्‍वीर वायरल होने के बाद प्रदेश के स‍ियासी गल‍ियारों में तरह तरह की चर्चाएं जारी है।

इस पर सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अख‍िलेश यादव ने कहा क‍ि कल खाना खाते समय हमारी तस्‍वीर मुख्‍यमंत्री जी के साथ भी थी। पाल के हत्यारे के साथ वायरल हो रही अपनी तस्वीर पर अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा क‍ि तस्वीर किसी के साथ भी हो सकती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कल खाना खाते समय हमारी तस्वीर मुख्यमंत्री जी के साथ थी। आज सोशल मीडिया का जमाना है। कोई भी आता है और फोटो खिंचाता है।

बता दें क‍ि उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने का मुख्‍य आरोपित सदाकत अली खान है। वह मुस्लिम बोर्डिंग हास्‍टल में अवैध रूप से रहकर नेतागिरी और तमाम अन्य गतिविधियों में लिप्त रहता है। इस हत्याकांड के शूटर गुलाम ने उसके साथ मिलकर वारदात का ताना-बाना बुना।

सदाकत को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। बीजेपी द्वारा अखिलेश संग सदाकत की तस्वीर पर समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता भी सवाल उठाने लगे हैं।

सदाकत खान हाइकोर्ट में प्रैक्टिस करने के साथ ही छात्र राजनीति में भी अच्छा दखल रखता था, वो इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ का नेता भी रह चुका है।  राजनीति में दिलचस्पी के चलते ही उसका कई बड़े नेताओं के साथ मिलना-जुलना था।  BJP ने आज सदाकत की एक फोटो जारी की है जिसमें वो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ नजर आ रहा है, बीजेपी ने दावा किया है कि एलएलबी स्टूडेंट सदाकत समाजवादी पार्टी का करीबी है।

सपा ने भी बीजेपी के इस फोटो के जवाब में  सदाकत की कुछ तस्वीरें जारी की हैं इनमें सदाकत बीजेपी की पूर्व विधायक नीलम करवरिया के पति के साथ नजर आ रहा है।  नीलम करवरिया प्रयागराज की मेजा विधानसभा सीट से विधायक रह चुकी हैं। वे 2022 का चुनाव हार गई है, सपा ने दावा किया है कि सदाकत एक फोटो में BJP की नीलम करवरिया के पति उदयभान करवरिया के साथ उनके घर में ही बैठा हुआ है। सपा का कहना है कि इस समय सदाकत BJP का सदस्य है।

पुलिस आयुक्त के मुताबिक, गुलाम ने सदाकत के कमरे में उमेश पाल हत्याकांड की रूपरेखा तैयार की थी। गुलाम के साथ दूसरे शूटर भी इन बैठकों में शामिल होने सदाकत के कमरे में पहुंचते रहे हैं। सदाकत को कहा गया था कि उसे अतीक गिरोह के जमीन के मामले देखने का काम सौंपा जाएगा जिसमें मोटी कमाई होती है। इसीलिए उसने गुलाम और अन्य शूटरों को अपने कमरे में बैठकर साजिश रचने में सहायता की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय