Saturday, May 11, 2024

अखिलेश कभी नहीं बनेंगे सीएम, 2024 में आयेगी मोदी की सुनामी, 400 सीटें जीतेगी बीजेपी: डिप्टी सीएम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। बरेली पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव और गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव का जो पीडीए है वो परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी है। वो परिवार से ज्यादा सोच नहीं सकते है। अखिलेश यादव सत्ता के बिना वैसे ही बैचेन है जैसे बिन पानी के मछली होती है। अखिलेश यादव अब कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। अब भाजपा ने एमपी में एक यादव को मुख्यमंत्री बनाया है। दरअसल अखिलेश यादव ने बुलडोजर पर हमला बोला था, जिसके जवाब में केशव प्रसाद ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

भाजपा की 2024 में आयेगी सुनामी, 400 से अधिक आयेगी सीटें
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 2024 में भाजपा की सुनामी आयेगी। अबकि 400 से अधिक सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि यूपी भाजपा का गढ़ है और भाजपा को सभी वर्गों का समर्थन है। देश की प्रगति बहुत तेजी से हो रही है। यूपी तेजी से आगे बढ़ रहा है। पहले बरेली के हालात बद से बदतर होते थे लेकिन आज विकास हो रहा है। गंगा एक्सप्रेस वे का तेजी से काम हो रहा है। 2014 में जब हम जीते तो किसी को भरोसा नहीं था कि 2017 में जीतेगे, लेकिन उसके बाद के सभी चुनाव जीते। विपक्षी गठबंधन के पास न कोई नेता है, न कोई मुद्दा है। विपक्ष दिशा विहीन है। 400 पार होगी बीजेपी की सीटें। 2047 तक हम विकसित भारत बनायेंगे उसके लिए संकल्प यात्रा चल रही है। मोदी जी की गारंटी, गारंटी की भी गारंटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

22 जनवरी को डिप्टी सीएम ने लोगो से की अयोध्या न आने की अपील
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या न आए। जिन लोगों को निमंत्रण भेजा गया है सिर्फ वहीं लोग अयोध्या आए। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को बहुत ज्यादा भीड़ होगी, जिस वजह से लोग एक दो दिन बाद अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आए। वहीं उन्होंने कहा की अयोध्या में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

चाड़पुर के मशहूर समोसे और चाय का लिया डिप्टी सीएम ने आनंद
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चाड़पुर के मशहूर समोसे और चाय का आनंद लिया। दरअसल केशव प्रसाद मौर्य बदायू के बिल्सी से जनसभा करके बरेली आ रहे थे, इस दौरान वो बरेली-बदायू हाईवे पर चाड़पुर में स्थित होटल पर चाय और समोसे का आनंद लिया। उनके साथ में आंवला से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के साथ भाजपा के कई नेता भी मौजूद रहे। डिप्टी सीएम को इस तरह से आम लोगो की तरह चाय और समोसे खाता देख उन्हें देखने के लिए लोगो की भीड़ जुट गई। इस दौरान लोग उनके साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय