Wednesday, June 26, 2024

अखिलेश यादव ने की अतीक अहमद की हत्या की निंदा, बोले- यूपी में अपराध की हो गई पराकाष्ठा

लखनऊ। माफिया अतीक अहमद एवं उसके भाई मोहम्मद अशरफ की शनिवार रात अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

यूपी के पूर्व सीएम और सपा नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसी की हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है। ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान ने इलाहाबाद की घटना को अदालत, कानून और संविधान की हत्या बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोर्ट कचहरी सब बंद कर देने चाहिए।

रालोद नेता अनुपम मिश्रा ने इलाहाबाद की घटना के बाद प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अतीक अहमद और उसके भाई की पुलिस अभिरक्षा में गोली मारकर हत्या, यह कैसी व्यवस्था है, कैसी सुरक्षा है, यह कैसे संभव है? यही कानून का इकबाल है? उच्च श्रेणी की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए कुछ लोग आते हैं और माफिया को गोलियों से छलनी कर देते हैं। न्यू पैटर्न ऑफ इनकाउंटर ‘public in-counter’।”

बता दें कि अतीक अहमद एवं अशरफ की तबीयत अस्वस्थ चल रही थी, जिस कारण दोनों को पुलिस सुरक्षा में काल्विन अस्पताल मेडिकल के लिए ले जाया गया था। तभी अस्पताल से निकलते समय अचानक अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया जिसमें अतीक एवं उसके भाई अशरफ की मौत हो गई। फायरिंग के दौरान एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है। पुलिस ने तीनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय