Wednesday, April 17, 2024

अखिलेश यादव का नाम भी है ईडी की सूची में : ओमप्रकाश राजभर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि वर्तमान वक्त में ईडी स्वतंत्र रुप से कार्य कर रही है। पहली की सरकार में ईडी काम नहीं कर पाती थी। अरविन्द केजरीवाल पर ईडी की कार्यवाही बिल्कुल सही है। इस सूची में अखिलेश यादव का नाम भी शामिल है।

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में शनिवार को एक बयान देते हुए कहा कि अखिलेश यादव को भी ईडी का डर है। अखिलेश जी के लोग भी जानते हैं कि कहीं उनके पर कार्यवाही ना शुरु हो जाये। इसके कारण उनकी पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। पल्लवी पटेल, स्वामी प्रसाद मौर्य भी छोड़कर चले गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अल्पसंख्यक विभाग की योजना पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर अल्पसंख्यक विभाग के कुछ मामले रखे हैं। जिसमें विभाग का बजट बढ़ाने का विषय है। इसके साथ ही सामूहिक विवाह का प्रस्ताव रखा है। मदरसा एक्ट पर आये हाईकोर्ट के निर्णय पर उन्होंने कहा कि ये हाईकोर्ट का आदेश है। इसमें अभी कुछ कह नहीं सकते हैं।

घोसी लोकसभा सीट के सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के उम्मीदवार व बेटे अरविन्द राजभर पर उन्होंने कहा कि हमारे उम्मीदवार का जीतना तय है। समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार ने पिछली बार जो मत पाये थे, उतना ही तो फिर पायेंगे। क्षेत्र की जनता हमारे साथ है। इतना ही नहीं, यूपी में 80 लोकसभा सीटें और देश में 400 के पार सीटें हमारा एनडीए गठबंधन जीतेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय