Sunday, April 28, 2024

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ की कमाई पहुंची सौ करोड़ के पार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ काफी पॉपुलर रही थी। फिल्म का सीक्वल ‘ओह माय गॉड 2’ 11 अगस्त को रिलीज हुआ था। फिल्म ने छह दिन में सौ करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शक फिल्म देखने के लिए उत्साहित थे। इसके साथ ही फिल्म पर सेंसर की कैंची चल गई और फिल्म की खूब चर्चा हुई।

सनी देओल की ‘गदर 2’ जैसी बड़ी फिल्म आने के बाद भी ‘ओएमजी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ‘ओह माय गॉड 2’ ने बुधवार को 7.75 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई की और रोजाना की कमाई बढ़ने लगी। सोमवार को भले ही फिल्म की कमाई में गिरावट आई, लेकिन 15 अगस्त की छुट्टी के दिन फिल्म ने 17.10 करोड़ का कलेक्शन कर नया रिकॉर्ड बना लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘ओह माय गॉड 2’ ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। भारत में फिल्म ने 80 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर इसकी तारीफ की है। इस फिल्म को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। यौन शिक्षा पर आधारित इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘ए सर्टिफिकेट’ दिया है, लेकिन कलाकार और दर्शक दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म बच्चों के लिए है। इस फिल्म के निर्माताओं को सेंसर बोर्ड ने 20 कट का सुझाव दिया था। पहले यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ‘जियो सिनेमाज’ से बातचीत कर रहे थे। शायद डील 90 करोड़ में होने वाली थी, लेकिन फिर अचानक फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय