Tuesday, May 7, 2024

मेरी माटी मेरा देश के कार्यक्रम में रविवार को भी खुलेगें यूपी के सभी स्कूल, जारी हुए निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। प्रदेश भर में चल रहे हर घर तिरंगा व मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत बेसिक व माध्यमिक के विद्यालयों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें नौ से 15 अगस्त के बीच चल रहे कार्यक्रमों में 13 अगस्त रविवार को भी विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन प्रस्तावित किए है।

महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरन आनंद ने कहा कि रविवार को स्कूल खुलेंगे और विभिन्न आयोजन होंगे। इस दिन बच्चों के लिए एमडीएम भी बनेगा, इसके लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जहा नवनियुक्त प्रधानाचार्यों को 17 से 22 अगस्त तक गृह जनपद को छोड़कर, गृह मंडल या उसके पास के तीन जिलों, महत्वाकांक्षी जिलों व बुंदेलखंड में से एक-एक जिले का विकल्प देना होगा। ओपन काउंसिलिंग माध्यमिक शिक्षा निदेशालय के पार्क रोड़ स्थित शिविर कार्यालय में होगी।

वही माध्यमिक शिक्षा निदेशक डॉ. महेंद्र देव ने बताया कि 17 अगस्त को प्रातः 10.30 बजे से रैंक एक से 50, 18 अगस्त को रैंक 51 से 100, 21 अगस्त को रैंक 101 से 150 तथा 22 अगस्त को रैंक 150 से 219 तक की काउंसिलिंग निर्धारित की गयी है। माध्यमिक शिक्षा निदेशक ने बताया कि ओपन काउंसिलिंग के लिए चयनित प्रधानाचार्य की सूची madhyamikshiksha.upsdc.gov.in पर अपलोड कर दी गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय